About

हेलो दोस्तो!

आप सभी को “assanlifestyle.in” के इस अनूपम ब्लॉग में हार्दिक स्वागत है। यह हमारा एक Motivational Blog हैं, ये एक ऐसा Blog है जहां पर आपको बहुत सारी Motivation मिलेगी और आपको अपने उच्चतम goal की प्राप्ति में मदद मिलेगी।

हमारा मुख्य उद्देश्य है आपको positiveness से भरपूर बनाना और आपको उन goal के प्रति inspired करना जो आप ने अपने जीवन में हासल करना चाहते हैं।

हम चाहते हैं कि आप हमारी posts का आनंद लें और इसे अपने दोस्तों के साथ share भी करें। आप को निबेदन है की, आप हमारे blog को Subscribe करें ताकि आप को हमारी latest updates की सुचना मील सक्ती है।

 

About Assan Lifestyle

मेरा नाम सारदा प्रसन्न महापात्र हैं और मैं भारत के ओडिशा राज्य में बसे भुवनेश्वर जिले से हूँ | मैं पेशे से Professional software engineer, Video editor, Web Developer और एक YouTuber हूँ | मैंने अब तक 6 से ज्यादा Websites का निर्माण किया हैं | मेरे हाँबी Cricket, Music और drawing हैं | मुझे हमेशा नई चीजें सीखना बहुत पसंद है| इस Blogging website को बनाने का हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि हम उन लोगों की सहायता कर सकें जो कभी-कभी अपने जीवन में बहुत चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करते हैं। हम चाहते हैं कि इस ब्लॉग के माध्यम से सब मार्गदर्शन प्राप्त करें और अपनी समस्याओं का समाधान करें। यहां हम जीवन की विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करते हैं और सही मार्गदर्शन और सलाह प्रदान करते हैं ताकि हम और आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में सफलता प्राप्त कर सकें।

हम यहां पर आपको Helpful tips, answers, और inspiration स्रोतों के साथ संपर्क करने का एक स्थान प्रदान कर रहे हैं जो आपको जिंदगी को बेहतर बनाने में मदद कर सकता हैं। हम विश्वास करते हैं कि ज्यादातर चुनौतीयों का सामना करने वाले लोग, इस Blog के माध्यम से साझा की गई जानकारी से निर्धारित रूप से लाभान्वित होंगे और अपने जीवन को Positive दिशा में मोड़ सकेंगे। यदि हमारी कोई भी बात कभी भी आपको किसी भी तरह की ठेस पहुंचया है, तो हम इसके लिए सबसे पहले माफी मांगते हैं।

Scroll to Top